अगर पसंद आए तो कृपया इस ब्लॉग का लोगो अपने ब्लॉग पे लगाएं

रविवार, 15 सितंबर 2013

आपके ब्लॉग या वेबसाइट के लिये एक महतव्पुरन गेडगेट


Feedjit से आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर आने वाले आपके  मित्रों और आगंतुकों को देखने की सुविधा देता है

" Feedjit प्रो शुरुआत से अपने आगंतुक की  यात्रा देखने की सुविधा देता है . "
वे अपने फोटो और उनके वेबसाइट और सामाजिक प्रोफाइल के लिंक सहित आपकी साइट पर जाने की वास्तविक पहचान दिखाता है . आप अपनी साइट पर जाने वाले Feedjit सदस्यों से संपर्क करके नए दोस्त और सुराग कर सकते हैं .



इनकी बुनियादी लाइव ट्रैफिक फ़ीड पूरी तरह से स्वतंत्र है और विज्ञापन का समर्थन करती है . कोई आवश्यक परीक्षण अवधि या क्रेडिट कार्ड की आवश्यक्ता नहीं है. बुनियादी लाइव ट्रैफिक फ़ीड के साथ आप अपनी साइट पर यातायात का एक मुक्त वास्तविक समय देख सकते हैं . आप वास्तविक समय और अपनी साइट पर जाने वाले Feedjit सदस्यों की पहचान में पहुंचने के सभी अनाम आगंतुकों को देख सकते हैं . आप भी बिल्कुल अपने ब्लॉग या वेबसाइट के विषय से मेल फ़ीड के रंग अनुकूलित कर सकते हैं .

Feedjit उन्नत अपनी रचनात्मकता के साथ रहती है और विज्ञापनों के लिए स्वतंत्र है . आपकी साइट के विषय मैच और आसानी से प्रदर्शित करने के लिए आगंतुकों की संख्या का चयन करके अपनी साइट डिजाइन फिट करता है .जिसके जरिये आप वास्तविक समय में वेबसाइटों और खोज इंजन से आने वाले आगंतुकों को देख सकते हैं .

 Feedjit प्रो में  Feedjit उन्नत की सभी सुविधायें  भी शामिल है प्रो आपको  उन्नत वास्तविक समय रेखांकन और चार्ट के साथ विस्तार से अपने आगंतुक जानकारी का विश्लेषण की सुविधा मिलेगी .
Feedjit प्रो के साथ एक आगंतुक विशेषज्ञ बनें .

ये केवल एक सीमित समय के लिए Feedjit उन्नत और Feedjit प्रो के लिए एक नि: शुल्क परीक्षण की पेशकश कर रहे हैं . इस सीमित समय पेशकश का लाभ लेने के लिए या मुक्त आवागमन फीड प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और लाभ उठायें.
इस लाइव ट्राफिक gedget को अपने ब्लॉग या वेबसाइट से जोड़ने के लिए आप यहाँ पे क्लिक करें.

मित्रों ये ख़बर आपको हिंदी में कैसी लगी , कमेन्ट जरूर करें

1 टिप्पणी:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...